betway नियम

betway नियम

time:2021-10-23 05:23:13 टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह? Views:4591

जैकपॉट अंतर betway नियम 10cric मुक्त स्पिन,betway जाम्बिया लॉगिन,लियोवेगास लोगो png,lovebet बास्केटबॉल,lovebet मोबी,lovebet x2 बुधवार,ए+ क्रिकेटर्स,बैकारेट डोमिनिकन लुचाडोर,बैकारेट समानार्थी,नेल्लोर से सट्टा,कैसीनो 777 प्रचार कोड,कैसीनो स्ट्रीट terrigal,क्लासिक रम्मी फेसबुक,क्रिकेट इतिहास,क्या Baccarat Blue Shield के पास जीतने के लिए कोई पैसा है?,यूरोपीय फुटबॉल कप कार्यक्रम,फुटबॉल लॉटरी सांबाद,उत्पत्ति कैसीनो जुआ आयोग,बोर्ड गेम रिडीम करने की प्रतिष्ठा के बारे में क्या?,आईपीएल फाइनल 2020,जैकपॉट खोज dq11,लाइव लाठी लास वेगास,लाइव रूले वेगास,लॉटरी वी,ना शतरंज,ऑनलाइन कैसीनो असली पैसा कोई जमा नहीं,ऑनलाइन पोकर अनुमान,परिमच कैसीनो इंडिया,पोकर एपिसोड दोस्तों,आर शतरंज पैकेज,ru.pokerstrategy,रम्मी अनुक्रम सूची,स्लॉट मशीन emp,स्पीलैनलीटुंग रम्मी क्लासिक लाइन,स्पोर्ट्सबुक एल्को एनवी,टेक्सास होल्डम खेल नियम,हजारों ऑनलाइन baccarat,बैकारेट केबल का क्या अर्थ है,एक्स शतरंज अकादमी,इलेक्ट्रॉनिक खेल ncb,कैसीनो के खेल wikipedia,गोवा उत्तराखंड,ज्ञान लॉटरी संगबाद,फुटबॉल मैच आज रात,बेटा धर्मस्य जिंदाबाद,लॉटरी खेल रिजल्ट,स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल .टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह?

टीसीएस की नई सैलरी 1 अप्रैल से लागू होगी और कंपनी के कर्मचारियों की सैलरी 12-14 फीसदी तक बढ़ जाएगी. आमतौर पर कंपनी 6-8 फीसदी का हाइक देती है.
मुंबई: देश की दिग्गज आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान ग्रोथ देने के चलते साल 2021-22 के लिए कर्मचारियों की सैरली बढ़ाई है.

बीते छह महीनों में यह दूसरा मौका है, जब कंपनी ने अपने कर्मचारियों की इंक्रीमेंट किया है. इससे पिछला इंक्रीमेंट 1 अक्टूबर से लागू किया या था. इससे कंपनी की 4.7 लाख कर्मचारियों की वर्कफोर्स को फायदा होगा.

इसे भी पढ़ें: जानिए दिग्गज शेयरों पर क्या है विश्लेषकों की राय

कंपनी को घोषणा के अनुसार, टीसीएस की नई सैलरी 1 अप्रैल से लागू होगी और कंपनी के कर्मचारियों की सैलरी 12-14 फीसदी तक बढ़ जाएगी. आमतौर पर कंपनी 6-8 फीसदी का हाइक देती है. कंपनी ने कहा कि वह सामान्य तौर पर प्रमोशन का सिलसिला भी जारी रखने वाली है.

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, "हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम सभी क्षेत्रों के कर्मचारियों को अप्रैल 2021 से इंक्रीमेंट देने वाली है. हम कंपनी से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने मुश्किल समय में कंपनी का साथ दिया. यह कर्मचारियों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है."


Salary-hike-tcs


उम्मीद है कि 31 मार्च 2021 को खत्म होने वाली तिमाही तक भारतीय आईटी सेक्टर पुरानी ग्रोथ के स्तर तक पहुंच जाएगा. इस सेक्टर को बेहतर मांग और बड़ी डील्स का विशेष लाभ मिल रहा है. आईटी कंपनी एक्सेंचर ने भी अगस्त तक अपने रेवेन्यू ग्रोथ में वृद्धि की उम्मीद जताई है.

एक्सेंचर ने एमडी स्तर के नीचे के अपने कर्मचारियों के लिए एक सप्ताह के बेसिक वेतन जितने बोनस का ऐलान किया है. टीसीएस की अन्य प्रतिद्वंद्वी इंफोसिस ने भी 31 दिसंबर को खत्म हुई तिमाही में अपने कर्मचारियों के लिए सैलरी में वृद्धि, प्रमोशन और स्पेशल बोनस का ऐलान किया था.




हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेजइंफोसिसटीसीएस सैलरी हाइकएक्सेंचरटीसीएसइंक्रीमेंटशेयर बाजारसैलरी हाइक

ETPrime stories of the day

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read

आपको अपनी स्किल्‍स का पैसा मिलता है. इस बात का पता करें कि आप जैसी स्किल रखने वाले लोगों को बाहर कितनी सैलरी मिल रही है.कोरोना की महामारी के चलते कई लोगों की नौकरी छूट गई है. कई लोगों की सैलरी घट गई है. कइयों के रोजगार ठप हो गए हैं. नौकरियों के मौकों में बड़ी कमी आई है. नई जॉब के विकल्‍प बेहद सीमित हैं. ऐसे में यह समय अपने कम्‍फर्ट जोन से निकलकर घर में कमाई के रास्‍ते खोजने का है. इसकी शुरुआत आप खुद से यह पूछ कर सकते हैं कि आप क्‍या कर सकते हैं? कैसे कर सकते हैं? कहां कर सकते हैं? कितना कमा सकते हैं? हम आपको घर बैठे कमाई के कुछ विकल्प बता रहे हैं.प्याज कीमत में 'असाधारण तेजी’ नहीं, निर्यात प्रतिबंधित करने का कोई मामला नहीं: खाद्य सचिव

नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शुक्रवार को यहां विश्व व्यापार संगठन की महानिदेशक एनगोजी ओकोंजो-इविएला से मुलाकात की और बहुपक्षीय व्यवस्था में सुधार की जरूरत पर बात की। उन्होंने कहा कि विकासशील देशों के कृषि, टीका, जलवायु से जुड़े कदम और मत्स्य पालन में महत्वपूर्ण हित जुड़े हैं। जयशंकर ने ट्वीट किया, ‘‘डब्ल्यूटीओ की महानिदेशक एनगोजी ओकोंजो-इविएला से मुलाकात की। निष्पक्ष परिणामों के साथ बहुपक्षीय व्यवस्था में सुधार की आवश्यकता के बारे में बात की।’’Reliance Industries Q2 Result: चालू वित्त वर्ष की जुलाई-सितंबर तिमाही में रिलायंस का शुद्ध लाभ 74 फीसदी बढ़ गया। दूसरी तिमाही में उसका शुद्ध लाभ एक साल पहले के 9,567 करोड़ रुपये की तुलना में बढ़कर 13,680 करोड़ रुपये हो गया। सितंबर तिमाही में आय बढ़कर 1,78,328 करोड़ रुपये हो गई, जो एक साल पहले इसी अवधि में 1,20,444 करोड़ रुपये थी।नेशनल रिटेल पॉलिसी से 4 साल में पैदा होंगी 30 लाख नौकरियां : सीआईआई

नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय खाद्य सचिव सुधांशु पांडेय ने शुक्रवार को कहा कि खुदरा प्याज की कीमतें ‘असाधारण रूप से ऊंची’ नहीं हैं, जिससे इसके निर्यात पर प्रतिबंध लगाने की जरुरत हो। उन्होंने कहा कि कीमतों को कम करने के लिए बफर स्टॉक जारी किए जा रहे हैं। राज्य सरकारों की राय है कि आने वाले दिनों में प्याज की कीमतों में तेज वृद्धि की कोई संभावना नहीं है क्योंकि घरेलू खरीफ प्याज का उत्पादन 2021-22 फसल वर्ष (जुलाई-जून) में कहीं अधिक यानी 43.88 लाख टन होने का अनुमान है जो एक साल पहले की समान अवधि में 37.38जब संस्‍थान में किसी कर्मचारी को नौकरी छोड़ने के लिए कहा जाता है तो वे आमतौर पर चौंक जाते हैं. लेकिन, कई मामलों में इसके संकेत पहले से मिलने लगते हैं. बात सिर्फ इतनी होती है कि कर्मचारी इन संकेतों का मतलब समझकर सुधार की दिशा में कदम नहीं उठा पाते हैं. आइए, यहां ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में जानते हैं.दिवाली से पहले बैंक कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 15% बढ़ेगा वेतन

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
ऑनलाइन कैसीनो दक्षिण अफ्रीका मोबाइल

नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) सरकार ने शुक्रवार को कहा कि उसने विशिष्ट इस्पात के लिए हाल ही में घोषित उत्पादन से जुड़ी प्रोत्साहन (पीएलआई) योजना के लिए दिशानिर्देश अधिसूचित कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्रिमंडल ने 22 जुलाई को भारत में विशिष्ट इस्पात के उत्पादन को बढ़ावा देने, लगभग 40,000 करोड़ रुपये के अतिरिक्त निवेश को आकर्षित करने और नए 5.25 लाख रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए 6,322 करोड़ रुपये की पीएलआई योजना को मंजूरी दी थी। इस्पात मंत्रालय ने एक बयान में कहा, ‘‘पीएलआई

रूसी रूले के नियम

जयपुर, 22 अक्टूबर (भाषा) एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने ‘क्यूआर कोड साउंड बॉक्स’ पेश किया है जो पांच भाषाओं में काम करेगा। ‘क्यूआर कोड साउंड बॉक्स’ डिजिटल भुगतान के समय दुकानदार या व्यापारी को सूचित करता है। बैंक के शुक्रवार को जारी बयान के अनुसार ‘क्यू आर कोड साउंड बॉक्स’ हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, गुजराती, और मराठी भाषा में उपलब्ध है। इसके अनुसार बैंक अब तक 2 लाख से ज्यादा स्थानों पर क्यूआर कोड लगा चुका है। बैंक के कार्यकारी निदेशक उत्तम टिबरेवाल

चोई गेम fun88

कोरोना की महामारी के चलते कई लोगों की नौकरी छूट गई है. कई लोगों की सैलरी घट गई है. कइयों के रोजगार ठप हो गए हैं. नौकरियों के मौकों में बड़ी कमी आई है. नई जॉब के विकल्‍प बेहद सीमित हैं. ऐसे में यह समय अपने कम्‍फर्ट जोन से निकलकर घर में कमाई के रास्‍ते खोजने का है. इसकी शुरुआत आप खुद से यह पूछ कर सकते हैं कि आप क्‍या कर सकते हैं? कैसे कर सकते हैं? कहां कर सकते हैं? कितना कमा सकते हैं? हम आपको घर बैठे कमाई के कुछ विकल्प बता रहे हैं.

उत्पत्ति कैसीनो निकासी

नयी दिल्ली, 22 अक्टूबर (भाषा) नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र सरकार को उम्मीद है कि कोविड-19 संकट से उबरने के बाद भारतीय विमानन कंपनियां कई और चौड़े विमान खरीदेंगी और पट्टे पर लेंगी। इस समय सिर्फ दो भारतीय विमानन कंपनियों - एयर इंडिया और विस्तार - के पास बड़े ईंधन टैंक वाले चौड़े विमान हैं, जिसके जरिए वे भारत-अमेरिका जैसे लंबी दूरी के मार्गों की उड़ान संचालित कर सकते हैं। सिंधिया ने पब्लिक अफेयर्स फोरम ऑफ इंडिया के एक सम्मेलन में कहा कि टाटा समूह को एयर इंडिया की सफल बिक्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रम्मी24

रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी